तकनीकी

व्हाट्सऐप का ये नया फीचर कर देगा आपका दिल खुश!

व्हाट्सऐप का ये नया फीचर
व्हाट्सऐप का ये नया फीचर, whatsapp latest new features
Written by Rohit bhatt

कुछ साल पहले व्हाट्सऐप पर आप टेक्स्ट मेसेज और केवल मीडिया फाइल ही भेज सकते थे. व्हाट्सऐप के साथ आये अन्य मैसेंजर्स ने कुछ अन्य फीचर भी दिए जैसे मीडिया फाइल्स के अलावा अन्य फाइल की शेयरिंग का आप्शन और कॉल फीचर।

व्हाट्सऐप का ये नया फीचर

व्हाट्सऐप का ये नया फीचर, whatsapp latest new features

मार्किट के कम्पटीशन को देखकर व्हाट्सऐप भी समय समय पर कुछ नए फीचर्स को ऐड करते आ रहा है. इसी कड़ी में अब व्हाट्सऐप में एक और नया फीचर ऐड होने वाला है. चलिए इस फीचर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

व्हाट्सऐप का ये नया फीचर कर देगा आपका

आपने देखा होगा कि जब आपका कोई मित्र यूट्यूब विडियो का लिंक आप से शेयर करता है तो उसको प्ले करने के लिए आपको या तो कोई ब्राउज़र का यूज़ करना पड़ता है या फिर यूट्यूब ऐप का. लेकिन व्हाट्सऐप के इस नए फीचर से आपको इस झंझट से छुटकारा मिल जायेगा।

इस फीचर के माध्यम से यूट्यूब सपोर्ट आपको अब व्हाट्सऐप में ही मिलेगा और आप विडियो को व्हाट्सऐप में ही चला सकेंगे. साथ ही सबसे मजेदार बात यह है की आप इस यूट्यूब विडियो को रीसाइज़ भी कर सकते हैं. इसके साथ इस फीचर में मल्टीटास्किंग का भी ख्याल रखा गया है. यानी आप विडियो देखते टाइम चैटिंग भी कर सकते हैं विडियो आपके व्हाट्सऐप ऐप के साइड में चलता रहेगा।
ALSO READ

अभी व्हाट्सऐप इस फीचर पर काम कर रहा है. इस समय व्हाट्सऐप ऐप पर यूट्यूब प्लेबैक सपोर्ट की टेस्टिंग चल रही है. इस नए फीचर को ऐप के बीटा वर्जन में देखा गया है. कुछ ही दिनों में यह नया फीचर एंड्राइड और iOS यूजर्स के लिए मार्किट में आ जायेगा.

About the author

Rohit bhatt

My Name Is Rohit Bhatt. I am a Blogger, Youtuber And Entrepreneur. I am From Dungarpur (Raj.). I Am writes My Special Entrepreneur Tips, Relationship Tips, Health Tips, Tips And Tricks On Wikiment.

Leave a Comment

CommentLuv badge

3 Comments

%d bloggers like this: