हर दिन कुछ नया सिखने के लिए अभी Subscribe करें!

TamilRockers: 2019 Download Free Tamil, Telugu, English & Hindi Dubbed Movie!

TamilRockers 2019 जब भी कभी इंटरनेट से किसी भी प्रकार की फिल्म को डाउनलोड करने की बात आती हैं, तो आपके दिमाग में बहुत सारी वेबसाइट के नाम आते हैं, जिनमें से एक नाम TamilRockers भी हैं, क्योकिं Tamilrockers भी Pirated Movies Provide करने में बहुत ही Famous हैं.

TamilRockers एक ऐसी वेबसाइट हैं जो प्रसिद्ध Movies को Leak करने के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हैं. इस वेबसाइट के जरिए आप आसानी से Latest Tamil, Malayalam, Telugu Hindi Movies Leaked Free Download Online कर सकते हो.

tamilrockers

एक समय ऐसा था जब लोगो के पास मनोरंजन के लिए संसाधनों की कमी होती थी, उसी समय पहली बार लोगो के एक नई दूरसंचार व्यवस्था के बारें में पता चला, जिसे रेडियो कहते हैं.

उस समय रेडियो नया था तो किसी व्यक्ति के घर में अगर रेडियो होता था तो उस समय उन्हें काफी इज्जतदार माना जाता था, फिर धीरे-धीरे दूरसंचार व्यवस्था की प्रगति हुई और Radio की जगह Television ने ली, टेलीविज़न में लोगो को देखने और सुनने को मिलता था, जिससें लोगो में यह काफी ज्यादा Popular हो गया.

वही अब इस समय में टेलीविज़न की जगह इन्टरनेट ले ली, Smartphone के आ जाने से अब लोग दिन भर Videos, Photos और म्यूजिक डाउनलोड करते हैं. आजकल के लोगो को फिल्म देखने की इतना इच्छा होता है की वो खाना, बैठना और सोना सब कुछ भूल जाते हैं, यहाँ तक की फ्री समय में भी फिल्म डाउनलोड करने के लिए ऐसे रास्तो और Websites के बारें में देखते रहते है, जिससे वह फ्री में Movie डाउनलोड कर सके.

TamilRockers क्या हैं हिंदी में?

TamilRockers एक बहुत बड़ी पायरेटेड वेबसाइट है. HD Tamil Movies और दूसरी Movies की Piracy दुनिया में TamilRockers एक बहुत ही परिचित नाम हैं, पुरे विश्वभर में TamilRockers Website Informer की एक अलग ही पहचान हैं.

TamilRockers ही एक ऐसी वेबसाइट हैं जिसें दुनियाभर में कोई भी चुनौती नही दे पाया हैं, फिर चाहे वह Hollywood Movie, Bollywood HD Movie या Telugu Movie ही क्यों न हो.

इस वेबसाइट पर आपको हर तरह की Movies सही ढ़ंग से Categorically Arranged मिलेगी क्योकि इसमें सभी मूवीज को पहले सेक्शन वाइज रखा गया हैं, और उसके बाद उसमें alphabetically order में रखा गया हैं जिससें Users आसानी से Migrate कर सकें.

इस वेबसाइट से अगर आपको Movies Download करनी हैं, तो आपको बहुत सारी ads को देखना होगा लेकिन अगर आपको Full HD Movies देखनी है, तो आखिर में ads को देखना तो होगा ही, अगर आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको VPN का इस्तेमाल करना चाहिए क्योकि आपके प्रत्येक प्रकार की ऑनलाइन गतिविधि को सरकार द्वारा Monitor किया जाता हैं.

TamilRockers की स्थापना 2011 की गई थी. शुरूआत में यह सिर्फ एक Bootleg Recording Network हुआ करता था लेकिन थोड़े समय बाद ही इसे एक Torrent वेबसाइट बना दिया गया.

थोड़े ही समय में इसकी Popularity इतनी बढ़ गयी थी जिसकी वजह से यह एक Public Torrent Website बन गई. TamilRockers Punjabi Movies में पहले Bollywood, Hollywood फिल्मो को ही जगह मिलती थी लेकिन यह Public Torrent Website होने से लोगो की Request बढ़ गयी जिसकी वजह से बाद में क्षेत्रीय भाषाओं में डब की हुई फिल्मों को भी स्थान दिया गया.

भारतीय सरकार ने इसे रोकने के लिए TamilRockers डोमेन को Block कर दिया है लेकिन TamilRockers की Team हर बार एक नई डोमेन के साथ वापस आ जाते हैं जिससे उन्हें Track कर पाना मुश्किल हैं और इसी खासियत की वजह से वह pirated website की दुनिया में टॉप पर बना हुआ है.

TamilRockers का Admin और Owner कौन हैं?

अभी तक TamilRockers के admin और Owner का नाम clear नही हुआ है लेकिन 15 March 2018 को Tamil Police ने TamilRockers से जुड़ें 5 लोगो को गिरफ्तार किया था.

जिनके नाम Prabhu, Karthi, Maria John, Suresh, and Johnsan था, Tamil Police के स्टेटमेंट के अनुसार Prabhu Tamilrockers Website के admin और Owner दोनों थे.

TamilRockers – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Hindi Dubbed Bollywood Leaked Movies Free!

TamilRockers से आप HD 1080P, 720P, 420P, 300P Quality में आप Bollywood, Hollywood, South Hindi Dubbed Movies Free Download कर सकते हो.

Tamil Hindi Dubbed Movies Download, Telugu Hindi Dubbed Movies Download करनी हो या फिर Hollywood Hindi Dubbed Movies Download और Bollywood HD Movies Download करनी हो सभी प्रकार की Movies download कर सकते हो.

अगर वेबसाइट पर कोई फिल्म HD में Available नही होती हैं तो यह वेबसाइट आपको HDRip, BDrip, Blueray, HDTC, HDTS, DVDscr में उपलब्ध करवाती हैं.

TamilRocker 2019 Latest New Link

TamilRockers Website URL
TamilRockers.comTamilRockers.org
TamilRockers.netTamilRockers.in
TamilRockers.coTamilRockers.info
TamilRockers.phTamilRockers.ch
TamilRockers.lolTamilRockers.by
TamilRockers.laTamilRockers.ai
TamilRockers.azTamilRockers.mz
TamilRockers.daTamilRockers.mx
TamilRockers.ccTamilRockers.cx
TamilRockers.muTamilRockers.ru
TamilRockers.acTamilRockers.ws
TamilRockers.toTamilRockers.tel
TamilRockers.TamilRockers.
TamilRockers.wsTamilRockers.vs
TamilRockers.bzTamilRockers.tz
TamilRockers.lvTamilRockers.lu
TamilRockers.twTamilRockers.re
TamilRockers.trTamilRockers.gr
TamilRockers.clTamilRockers.da
TamilRockers.hnTamilRockers.cl

इसकी अधिकतर website को सरकार ने Ban कर रखा हैं, तो हम आपको कुछ लिस्ट आपको यहाँ दे रहे हैं.

TamilRockers से Movies Download कैसे करें?

TamilRockers से आप Double Audio में Hollywood, Bollywood, Tollywood सभी प्रकार की फ़िल्में Download कर सकते हो. TamilRockers सभी प्रकार की HD Movies को Categories Wise, Year Wise, A to z List Section के हिसाब से Download करने की Best सुविधा Provide करता हैं.

जिससे users अपनी Favorite Movie आसानी से Download कर सकें. इसके Telegram के Channel से या फिर Website के जरिये आसानी से अलग-अलग भाषा में डब की गयी फ़िल्में Download कर सकते है.

इसकें Telegram Channel का नाम Movie Series हैं अगर आप भी Join होना चाहते हैं तो आप निचे दिए गए बटन पर Telegram का Channel Join कर सकते हो.

किसी वजह से अगर आपको Latest Movie का लिंक नही मिल पाता हैं तो आप इनका Forum भी ज्वाइन कर सकते हैं और Tamilrockers के Team Members की मदद ले सकते हैं.

TamilRockers Forum in Hindi

अगर आप Movie प्रेमी हैं और किसी वजह से आपको नए फिल्म की link Telegram Channel पर नही मिलती हैं, तो आप इस Forum के जरिये Team Members को Upload करने की Request कर सकते हैं. TamilRockers के Forum का खास मकसद Movie के Review Discuss करने के साथ-साथ Movie की Request करने के लिए बनाया गया हैं.

इस Forum की खास बात यह हैं की TamilRockers वेबसाइट की तरह इस TamilRockers Forum की link भी बदलती रहती हैं, इसके नए URL का पता लगाने के लिए आपको facebook के पेज और Twitter प्रोफाइल पर देखना होगा.

TamilRockers पर आपको Block Buster और Famous Movies आसानी से मिल जाती हैं लेकिन फिर भी अगर आपको कोई Movie नही मिलती हैं तो आप इनके Forum service की मदद से आसानी से अपने पसंदीदा Movie को इनके Channel और Website पर उपलब्ध करवा सकते हैं.

TamilRockers Isaimini क्या हैं? इससे आपको क्या-क्या खतरा हो सकता हैं?

Isaimini भी एक Prominent Indian Piracy वेबसाइट हैं, जो की Online Movie Leaks, Stream and Torrent Files Provide करती हैं.

Tamilrockers isaimini पर भी आपको हर प्रकार की Movie Category Wise मिल जायेगी जिससें आपको Download करने में भी आसानी होगी. इसमें आप South Indian, Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam आदि Dubbed Movies शामिल है.

Isaimini पर आपको HD Format में Movies मिल जायेंगी यहाँ तक की आप यहाँ से HD Movies को MP4, 3GP, MKV Format में भी Download कर सकते हैं जिनकी साइज़ 300MB से 500MB के बिच होता हैं

TamilRockers Latest Update and Leaked Movies

TamilRockers ही एक ऐसी Website है जो हर नई फिल्म को रिलीज़ होने के कुछ समय बाद या उससे पहले ही अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन leak कर देती हैं, इसलिए pirate वेबसाइट में TamilRockers सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हैं.

अभी कुछ समय पहले ही Kangana Ranaut और Rajkumar Rao की Film “Judgemental Hai Kya” को भी TamilRockers ने Online Leaked कर दिया, जिससे फिल्म Released होने के कुछ घंटे बाद ही इस वेबसाइट पर Download करने के लिए उपलब्ध हो गई थी.

Kabir Singh, Super30, SpiderMan – Far From Home, The Lion King आदि Hindi Dubbed Movies को Release के वक़्त ही इस Website पर Leak हो गई थी.

TamilRockers Website ने एक बहुचर्चित Show Fast and Furious Present Hobbs and Shaw को भी Online leak कर दिया था.

Popular Movies on TamilRockers

TamilRockers के द्वारा Leaked Movies List इस प्रकार हैं

  • Fast and Furious Present Hobbs and Shaw, (August 2019)
  • Judgemental Hai Kya (July 2019)
  • Spider-Man: Far From Home, (June 2019)
  • Will Smith’s Aladdin (May 2019)
  • Marvel’s Avengers End Game (April 2019)
  • Marvel’s Captain Marvel (March 2019)
  • Gully Boy (February 2019)
  • Vishwasam (January 2019)
  • Maari 2 and KGF (December 2018)
  • 2.0 to Sarkar Movies (November 2018)

Free Movies Download Sites कौन-कौन सी हैं?

इस के अलावा और भी बहुत सारी वेबसाइट हैं जहाँ से आप Free Movies Download कर सकते हो यह सारी वेबसाइट Pirated Website होती हैं जिससे आप Pirated Version में Movie Download कर सकते हो.

जिसमें Tamilyogi, 9XMovies, Khatrimaza, Fmovies, 7StarHD, Filmywap, Tamilgun आदि शामिल हैं, लेकिन TamilRockers इन सबसे ज्यादा Popular Movie Download Website हैं इस वेबसाइट को पुरे वर्ल्ड में सबसे ज्यादा movies download करने के लिए इस्तेमाल किया जाता हैं.

TamilRockers पर Movies download करना या देखना सुरक्षित हैं?

Pirated Website से Movie Download करना और देखना भारतीय कानून के Rules के Against हैं, Specially India और USA में Piracy करना Illegal हैं. अगर आप इस से Movies Download करते हैं या देखते हैं, तो आपको Police गिरफ्तार कर सकती हैं.

जी हाँ, आप सही पढ़ रहे हैं, Police केवल इस तरह की वेबसाइट बनाने वाले और इन पर Movies Upload करने वाले को ही नही बल्कि इस प्रकार की वेबसाइट से Movies Download करने या देखने पर भी गिरफ्तार कर सकती है.

Tamilrockers पर Movie Download करना और देखना बिलकुल भी सुरक्षित नही हैं. Wikiment की पूरी टीम आपको सलाह नही देता हैं, और ना ही इसका promotion करता हैं. अगर आपको TamilRockers 2019 Movies को देखनी हैं, तो आप Movie downloading का Legal Way उपयोग कर सकते हैं, जैसे Youtube, Hotstar, SonyTv आदि

TamilRockers के Searches और Revenue क्या हैं?

Google Keyword Planner की Report के अनुसार Tamil Rockers Keywords हर महीने 1M से 10M बार लोगो के द्वारा सर्च किया जाता हैं, निचे दिए गए ScreenShot में आप देख सकते हैं.

इस image के जरिये आप समझ ही गए होंगे की दुनियाभर में TamilRockers 2019 के करीबन लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं. कुछ लोग google में कुछ इस प्रकार के Keywords Search करते हैं.

TamilRockers All Searches
Tamilrockers 2019Tamilrockers HD Movies
Tamilrockers HindiTamilrockers in Hindi
TamilRockers Latest URLTamilrockers Latest Movies Download
Tamilrockers WebsiteTamilrockers Movies
Tamilrockers New Website URL TamilRocker HD Movies
TamilRockers ForumTamilRockers Portal
TamilRockers ProTamilRockers Tel
TamilRockers.daTamilRockers.mx
TamilRocker 2019TamilRockers 2018
TamilRockers comTamilRockers org
TamilRockers laTamil Movie Rockers
TamilRockers TeluguTamilRockers Malayalam
TamilRockers IsaiminiTamilRockers Hindi Dubbed
TamilRockers 2019 Movie DownloadTamilRockers New URL
tamilrockers 2019tamilrockers Hindi movies
Tamil RockersTamilRockers Latest Movie Download
Tamil RockTamil Rockers Ru
TamilRockers LatestTamilRockers new movie
TamilRockers Latest LeaksTamilrockers Latest Leaked Movies
Malayalam 2019 Movies Download Tamil RockersMalayalam HD Movies Download Tamil Rockers

Tamil Rockers के website की Earning Approximately $6K से $7K तक की Income हर महीने होती हैं. मतलब की हर महीने 4 लाख से 5 लाख रुपयें तक की कमाई हर महीने करते हैं.

Tamilrockers का सबसे बड़ा Earning Source Advertisement हैं, चूँकि यह वेबसाइट Google Adsense के Policies और Rules के खिलाफ हैं, जिसकें कारण यह 3rd Party ads का उपयोग करते हैं.

Pirated Movies से क्या ख़तरा हो सकता हैं?

आपकों इन pirated Website से Movies इसलिए Download नही करनी चाहिए क्यूंकि ऐसी वेबसाइट पर Visit करने से Spyware, Rootkit जैसे बहुत से Virus, Malware Automatically आपके System में Download और Install हो जाते हैं.

Pirated Website अक्सर ऐसे Ad Network का इस्तेमाल करते हैं, जिनसे कुछ ऐसे Unwanted Softwares Download हो जाते हैं, जिनकी आपको या आपके System को Requirement भी नही होती हैं.

कई बार तो आपको Autoplay Ad आने भी शुरू हो जाते हैं, वही कई बार तो जब आप Download Button या किसी दुसरें Button पर click करेंगे तो Virus Script भी Download हो जाती हैं, और ये इतने शांत तरीके से होती हैं, की आपको भनक तक नही लगती हैं.

ऐसे Unknown Script से बड़े बड़े hackers और mafia आपके सिस्टम से आपकी जरुरी जानकारी चोरी करना शुरू कर देते है, इसलिए सबकी भलाई इसी में है, की ऐसी वेबसाइट से दूर ही रहें.

Disclaimer

भारतीय कानून के नियमानुसार किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध हैं. इस Article में दर्शाएँ गए कंटेंट केवल आपको गैर-क़ानूनी गतिविधिओं के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए प्रकाशित किया गया हैं, Wikiment.com की टीम इस तरह की गतिविधियों का पूर्ण विरोध करता हैं.

हमारा उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन करना बिलकुल भी नही हैं. कृपया इस तरह के website से दूर रहे और फिल्म download करने के लिए एक सही रास्ता चुनें.

आपको यह भी पढना चाहिए

लेखक: Rohit Bhatt

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »