कुछ बातें SEO के Superstar Neil Patel के बारें में

11

हेल्लो दोस्तों, आज में आपके लिए खास Biography लेके आया हु. आज में आपको SEO के Superstar Neil Patel के बारें में बताने वाला हु. दोस्तों इससे पहले मैंने wikiment पर blogging के superstar Rohit Mewada, Deepak Shrivastav और Jumedeen khan के बारें में बताया था लेकिन आज में आपको SEO के Mastermind और superstar Neil Patel के बारें में बताने वाला हु. जो World के Top Most SEO Master में से एक है. तो बिना टाइम वेस्ट किये स्टार्ट करते है और जानते है कुछ खास बातें Neil Patel के बारें में |

superstar-neil-patel

Superstar Neil Patel के बारें में

दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की Neil Patel एक Entrepreneurs और SEO superstar है. Neil Patel का जन्म 24 April को 1985 में London (U.K.) में हुआ | Neil Patel ने Yale University California से अपनी पढाई पूरी की है | Neil Patel ने अपनी entrepreneurial और Digital Marketing Skill से TechCrunch की Traffic को 30% increase किया. Neil Patel ने 2 महीने के अन्दर ही TechCrunch की traffic को 30% बाधा दिया था | Neil Patel ने Hello Bar, Cragy Egg & Kissmetrics Company बनायीं. और साथ ही 500 बड़ी बड़ी company जैसे HP, Amazon, Viacom, GM और NBC को उनकी Revenue को बढ़ने में हेल्प की | Neil Patel ने अपने घर बैठे अपनी entrepreneurial Skill को professional बनाया |

Neil Patel को अपनी First job 15 साल की उम्र में Knott’s Berry Farm में मिली थी, जहां वो Restrooms की सफाई करते थे, साथ ही कचरे को कचरे के डिब्बे में डालने का काम करते थे,वह इस काम से खुश थे क्योकि Same जगह पर उनको extra Hour के अलग से Cents मिलते थे. 3 महीने बाद वह Quality Systems में  Sales job पर लगे जहां वह Kirby vacuums $1600 में बेचते थे. जब Neil Patel को महसूस हुआ की वो इस job से अमीर नही बन सकते है उन्होंने मन बना liya की वह नए अवसरों को ढूंढेगे. उसके बाद Neil Patel की बहन ने उसके boss जो की Oracle Consultant थे उनसे Introduced करवाया. बाद में Neil Patel ने Digital Marketing सिखने के लिए Cypress Community College Join की जहा उन्होंने पहली Lead हासिल की. उसके बाद Neil Patel ने अपनी Sister के Husband के साथ मिलकर Crezy Egg बनाया. जहा से उन्हें एक बहुत ही successful entrepreneur बनने में मदद मिली.

Get more stuff like this
in your inbox

Subscribe to our mailing list and get interesting stuff and updates to your email inbox.

Thank you for subscribing.

Something went wrong.

11 COMMENTS

  1. I’d have to check with you here. Which is not something I ordinarily do! I appreciate reading a post that may make folks think. Also, thanks for allowing me to comment!

  2. I’d must check with you here. Which is not one thing I usually do! I get pleasure from reading a submit that can make individuals think. Also, thanks for permitting me to comment!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge