Fololink क्या है और fololink पर account verify कैसे करें

    0

    Hello दोस्तों आज में आपको fololink के बारें में बताने वाला हु. Fololink क्या है यह कैसे work करता है और fololink पर verify Badge कैसे लगाये और साथ ही fololink को किसने बनाया यह भी बताने वाला हु. दोस्तों fololink को जब आप Use करेंगे तो यह आपको बहुत अच्छा लगेगा.

    Fololink क्या है

    fololink एक web application है और बहुत ही अच्छी application है. जिसमे आप अपने सारे social media के link और अपने website एक साथ add कर सकते है ताकि जब आपको कही अपने website और social media की link देनी हो तो बस आपको अपने fololink के profile की 1 ही link देनी पड़ेगी जिससे होगा यह की आपका ज्यादा टाइम ख़राब नही होगा और साथ ही एक बार ही आपको सारे link add करने की ज़रूरत है.

    अगर आप एक blogger है या आप एक आर्टिस्ट है तो आपकी Fan following ज्यादा होगी ऐसे में आप instagram के account में कोनसी 1 link देंगे जिससे आपके चाहने वाले आपको उस जगह फॉलो कर सके तो fololink पर account create कर आसानी से आप अपने fololink के profile में सारी link add कर दे और अपने fololink profile की जो link है उसे instagram account में डाल दें जिससे अब जब भी कोई उस link पर क्लिक करेगा तो आपकी social media account और website पर वो visit कर पायेगा.

    Fololink के founder

    दोस्तों fololink के founder की बात करें तो इसको एक india की कंपनी POPO ने बनाया है और इस कंपनी के founder Mr. Manik Sharma & Mr. Pankaj Sharma है POPO कंपनी आपको Affordable Price में SEO service देती है और साथ ही यह कंपनी social media marketing Service भी देती है |

    Fololink Account Verify (Blue Badge)

    fololink account verify करने के लिए आपको कुछ नही करना है बस fololink पर account बनाना है और बाद में वहा पर verify करना है और verify करने के लिए आपको $5 देने पड़ते है जब आप कंपनी को Payment Pay कर देते है तो कंपनी आपका account verify कर देता है और Blue Badge लगा देता है |

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    CommentLuv badge